किरिल eremenko विदेशी मुद्रा व्यापार


यहां रुकने के लिए शुक्रिया। इस पृष्ठ पर मैं आपको अपने बारे में थोड़ा बताना चाहूंगा ताकि आप यह जान सकें कि इस वेबसाइट के पीछे कौन है और मेरे मूल्य क्या हैं I कौन है Kirill Eremenko That8217s एक महान सवाल मैं कई चीजें करते हैं: I8217m एक विदेशी मुद्रा व्यापारी, एक डाटा वैज्ञानिक, एक उद्यमी, एक ऑनलाइन कोच। वे फिलहाल मेरे मुख्य व्यवसाय हैं। मेरे मुफ़्त समय में मुझे मोटरबाइक की सवारी करना, स्कूबा डाइविंग, जागने के लिए जाना, गोल्फ खेलने (बहुत शौकिया स्तर) और इतने पर। मूल रूप से, मुझे बहुत अधिक बाहर रहने का आनंद मिलता है ओह, और हाँ, मुझे वास्तव में यात्रा करना पसंद है जीवन में मेरे लक्ष्यों में से एक यह है कि दुनिया में हर देश का दौरा करें। क्या मैं किसी के लिए काम करता हूं मैं मुख्यतः 8211 में काम करता था, मैंने डेलाइट जैसी कंपनियों में वित्तीय क्षेत्र में काम किया (मेरे लिंक्ड-इन प्रोफाइल पर अधिक विवरण, नीचे दिए गए लिंक) हालांकि, मुझे एहसास हुआ कि जीवन बहुत छोटा है और मध्य 2018 के बाद से मैं विशेष रूप से अपने लिए काम कर रहा हूं। 2007 के बाद से विदेशी मुद्रा क्यों मैं एक व्यापारी के रूप में सक्रिय रूप से विदेशी मुद्रा बाजार में सक्रिय रूप से MQL4 में प्रोग्रामिंग कोर्स चला रहे हैं। फ़ॉरेक्स कुछ है जो मैं वास्तव में भावुक हूं, क्योंकि विदेशी मुद्रा आपको आजादी देता है मेरा अर्थ है वित्तीय स्वतंत्रता के रूप में आजादी। एक बार जब आपके पास 8211 आप अपनी ज़िंदगी 8211 से यात्रा कर सकते हैं और दुनिया में कहीं से भी व्यापार कर सकते हैं। हालांकि, इस दर्शन 8211 समय के लिए एक चेतावनी है। वित्तीय स्वतंत्रता समय की स्वतंत्रता की गारंटी नहीं देता है एक बार जब आप एफएक्स बाजार में मास्टर करते हैं और एक व्यापारी के रूप में जीवन जीने के लिए सक्षम होते हैं, तब भी आप इस पेशे में अधिक से अधिक 20 घंटे खर्च करते रहेंगे, यदि अधिक नहीं। कुछ व्यापारी अपने टर्मिनलों के सामने ज्यादा समय व्यतीत करते हैं 8211 कभी कभी सप्ताह में 60 घंटे तक। अब वह 8217 नहीं स्वतंत्रता 8230 पूरी तरह से बिल्कुल भी नहीं है। और उस 8217 के कारण मैं एल्गोरिथम ट्रेडिंग का अभ्यास और पढ़ाता हूं। आपके लिए क्या विदेशी मुद्रा होगा, आजकल 8217 में विश्व की सबसे मूल्यवान वस्तु है, और एल्गोरिथम ट्रेडिंग आपको अपना समय बचाने में मदद कर सकता है। मेरा तर्क हमेशा रहा है: यदि आपके पास एक परीक्षण योग्य व्यापार रणनीति है, जिसे आप मैन्युअल रूप से एफएक्स बाजार में व्यापार करने के लिए उपयोग करते हैं, तो फिर एक एफएक्स रोबोट में क्यों नहीं चालू करें यदि रणनीति काम करती है, तो रोबोट आपके ट्रेडों को पूरा करेगा और आपको लाभ भी लाएगा । आप बस अपने हाथों को मुक्त कर सकते हैं और एक और रणनीति तैयार कर सकते हैं या अपने परिवार के साथ समय बिता सकते हैं, या कुछ एड्रेनालाईन खेल सकते हैं, या यात्रा कर सकते हैं, या जो भी आप चाहते हैं 8230 अब उस 8217 की स्वतंत्रता इस वेबसाइट पर आपको मुफ्त व्याख्यान और पूर्ण प्रीमियम पाठ्यक्रम जो आपको संपूर्ण विदेशी मुद्रा बाजार के साथ ही साथ एल्गोरिथम ट्रेडिंग में मदद करेंगे। मुझे वाकई उम्मीद है कि इस पोर्टल से बहुत कुछ सीखना होगा 8211 सब के बाद, जो कुछ भी आप करते हैं वह आपकी वित्तीय स्वतंत्रता और समय की आपकी स्वतंत्रता में एक निवेश है। यहां 8217 के साथ मेरे साथ कनेक्ट होने के लिए: हैलो किरील, वित्तीय स्वतंत्रता और समय की आजादी के बारे में महान पोस्ट, मेरे पास वही लक्ष्यों और Ive ने विदेशी मुद्रा और एल्गोरिथम व्यापार का चयन किया है क्योंकि मेरी गाड़ी दोनों को प्राप्त करना है। मैं आपकी फ्रैंक प्रवेश की सराहना करता हूं कि इस व्यवसाय को कुछ समय की प्रतिबद्धता की आवश्यकता है और 82204 काम नहीं है, सप्ताह 8221 प्रस्ताव का प्रकार। Ive अपने पाठ्यक्रमों से बहुत कुछ सीखा है और मेरे तरीकों के अपने अध्ययन के लिए एक लाभदायक 2018 होने के लिए एक बड़ा हिस्सा होने के लिए विशेषता है। मैं 2018 में इस वेबसाइट के माध्यम से संपर्क में रखने के लिए तत्पर हैं। मुझे आशा है कि आप एक नया साल मुबारक हो और एक समृद्ध 2018 नमस्ते जोनाथन, महान टिप्पणियों और दयालु इच्छाओं के लिए धन्यवाद I8217m उत्साहित है कि आप अपने पाठ्यक्रमों से सीख चुके हैं और मैं भी 2018 में संपर्क में रहने के लिए उत्सुक हूं। यह विदेशी मुद्रा और हमारे छात्रों के लिए एक लुभावनी वर्ष होगा, हाय किरील, आपका उडेमी कोर्स 8220 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग एज़ 8211 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग 8221 के लाइव उदाहरणों के साथ बहुत समझदार और समझना आसान है और साथ ही साथ एक अनुभवी व्यापारी के लिए बहुत सारी जानकारी है मैं, स्वयं की तरह, हेल्थकेयर में डेटा वैज्ञानिक है हाय किरील, I8217m विदेशी मुद्रा व्यापार और एल्गोरिथम ट्रेडिंग और I8217m के बारे में जानने के लिए उत्सुक है पैसे के लिए अपना समय व्यापार करने के साथ तंग आ गया है क्या आप के अनुसार एक छोटी कटौती है मेरा मतलब है, मैं सभी को जानने के लिए तैयार हूं और सभी आवश्यक समय व्यतीत करना चाहता हूं। लेकिन मैं अपना समय यथासंभव कुशल बनाना चाहता हूं। मेरा जीवन व्यस्त है (2 बच्चों और एक पूर्णकालिक नौकरी) मेरा लक्ष्य मेरे परिवार के साथ जीवन का आनंद लेना है, बहुत यात्रा करना और समुदाय को वापस देना है। और 8230 उस नौकरी से छुटकारा पाये नीदरलैंड्स 2018-2017 से बधाई ForexBoat एचएलके ग्रुप पीटीआई (एसीएन: 161 284 500) की एक कॉर्पोरेट प्राधिकृत प्रतिनिधि (एआर नं। 001238 9 51) जिसमें ऑस्ट्रेलियाई वित्तीय सेवा लाइसेंस (एएफएसएल नंबर 435746) है, सभी अधिकार सुरक्षित विदेशी मुद्रा पाटी लिमिटेड (एबीएन: 2 9 60 9 855 414)। इस वेबसाइट पर दी गई कोई सूचना या सलाह सामान्य रूप से प्रकृति में है और व्यक्तिगत या निवेश सलाह का गठन नहीं करती है हम किसी भी हानि या क्षति के लिए देयता को स्वीकार नहीं करेंगे, जिसमें बिना किसी सीमा के, लाभ का कोई नुकसान शामिल है, जो प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से इस तरह की जानकारी के उपयोग या रिलायंस से उत्पन्न हो सकता है। एक वित्तीय उत्पाद प्राप्त करने से पहले आपको स्वतंत्र वित्तीय सलाह लेनी चाहिए। सभी प्रतिभूतियों और वित्तीय उत्पादों या उपकरणों के लेनदेन में जोखिम शामिल है। कृपया याद रखें कि पिछले प्रदर्शन के नतीजे भविष्य के परिणामों के संकेतक नहीं हैं। इस साइट पर दी गई जानकारी को दुनिया भर में उपयोग किया जा सकता है, लेकिन यह किसी भी देश या अधिकार क्षेत्र में निवासियों पर निर्देशित नहीं है, जहां ऐसे वितरण या उपयोग स्थानीय कानून या विनियम के विपरीत होगा। फॉरेक्सबोट पीटीआई लिमिटेड किसी भी अमेरिकी नियामक के साथ पंजीकृत नहीं है जिसमें राष्ट्रीय फ्यूचर्स एसोसिएशन (8220 एनएफए 8221) और कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन (8220 सी एफटीसी 8221) शामिल हैं, इसलिए इस वेबसाइट पर दी गई उत्पादों और सेवाएं संयुक्त राज्य के निवासियों के लिए अभिप्रेत नहीं हैं। इस फ़ॉर्म को पूरा करें और अपने निशुल्क प्रशिक्षण शुरू करने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें। किरिल ईरेमेनको मेरा नाम किरिल ईरेमेनको है और मैं सुपर-साइबर्ड हूं कि आप यह पढ़ रहे हैं मैं दो विभिन्न बिजनेस क्षेत्रों में पाठ्यक्रम पढ़ा हूं: डेटा साइंस और विदेशी मुद्रा व्यापार मैं चाहता हूं कि आप आश्वस्त रहें कि मैं सबसे अच्छी ट्रेनिंग कर सकता हूं, इसलिए इन दोनों क्षेत्रों में नीचे मेरी कुछ पृष्ठभूमि है। व्यावसायिक रूप से, मैं वित्त, खुदरा, परिवहन और अन्य उद्योगों में पांच वर्षों के अनुभव के साथ एक डेटा विज्ञान प्रबंधन सलाहकार हूं। मुझे डेलॉइट ऑस्ट्रेलिया में सर्वोत्तम विश्लेषिकी सलाहकारों द्वारा प्रशिक्षित किया गया था और आज मैं बिग डेटा को व्यवसाय रणनीति बनाने, ग्राहक अनुभव को सुधारने और मौजूदा परिचालन प्रक्रियाओं में क्रांतिकारी बदलाव लाने का लाभ उठाता हूं। अपने पाठ्यक्रमों से आप तुरंत सूचना देंगे कि मैं भौतिकी और गणित में अपने वास्तविक जीवन के अनुभव और अकादमिक पृष्ठभूमि को कैसे जोड़ूंगा, जो डेटा साइंस के क्षेत्र में पेशेवर कदम-दर-चरण कोचिंग प्रदान करेगा। मैं सार्वजनिक बोलने के बारे में भी भावुक हूं, और प्रमुख ऑस्ट्रेलियाई विश्वविद्यालयों और उद्योग की घटनाओं में प्रमुख डेटा पर नियमित रूप से प्रस्तुत करता हूं। 2007 के बाद से मैं एक व्यापारी के रूप में सक्रिय रूप से विदेशी मुद्रा बाजार में एमएलबी 4 में प्रोग्रामिंग कोर्स चला रहा हूं। विदेशी मुद्रा व्यापार मैं वास्तव में बहुत ही मजेदार है, क्योंकि विदेशी मुद्रा बाजार आपको वित्तीय दे सकता है, और अधिक महत्वपूर्ण रूप से - व्यक्तिगत स्वतंत्रता मेरे दूसरे जीवन में मैं एक डाटा वैज्ञानिक हूं - मैं व्यवसाय प्रक्रियाओं और मानवीय व्यवहारों के पैटर्न का विश्लेषण करने के लिए संख्याओं का अध्ययन करता हूं। ध्वनि परिचित हां, संयोग से, मैं एल्गोरिथम ट्रेडिंग का बड़ा प्रशंसक हूं IA, विदेशी मुद्रा रोबोट, संकेतक, लिपियों, MQL4, यहां तक ​​कि विदेशी मुद्रा के लिए जावा प्रोग्रामिंग - यह सब कुछ प्यार करने के लिए, मैं बिल्कुल और पूरी तरह से दोनों डेटा विज्ञान के बारे में भावुक हूँ विदेशी मुद्रा व्यापार और मैं अपने जुनून और ज्ञान को आप के साथ साझा करने के लिए उत्सुक हूं AZ: विदेशी मुद्रा व्यापार की मूल बातें सीखना अधिक दिखाएं कम विदेशी मुद्रा बाजार कठिन है, ज्यादातर लोग जो विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार शुरू करते हैं, उनके पहले वर्ष के दौरान अपने खातों में नुकसान हो जाते हैं , यह एक प्रतिस्पर्धी और अस्थिर दुनिया है फिर भी, विदेशी मुद्रा बाजार से रहने वाले हजारों स्वतंत्र व्यापारी हैं दूसरों, बिलों का भुगतान करने या अविश्वसनीय छुट्टी के लिए भुगतान करने के लिए पर्याप्त पैसा बना रहे हैं आप में से जो शुरुआती हैं, या आप के लिए जो मैदान से उतरने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, इन छवियों को इतनी दूर लग सकता है। सबसे महत्त्वपूर्ण बात यह है कि आप विदेशी मुद्रा बाजार में ज्ञान प्राप्त करने के लिए क्या कर सकते हैं। और अगर विदेशी मुद्रा ए-जेड आपकी मदद कर सकता है विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार शुरू करना केवल एक बात पर निर्भर करता है: बाजार को पढ़ने के लिए सीखें। बाजार को पढ़ने से आप लेनदेन जीत सकते हैं, जोखिम प्रबंधन कर सकते हैं और नुकसान की उम्मीद कर सकते हैं, जो कि किसी भी सफल व्यापारिक कैरियर में महत्वपूर्ण पहलू हैं। विदेशी मुद्रा ए-जेड एक आसान और व्यावहारिक तरीके से विदेशी मुद्रा बाजार को जानने के लिए दुनिया भर के व्यापारियों की मदद कर रहा है। स्थिरता और अनुशासन के साथ, आप सकारात्मक परिणाम प्राप्त करना शुरू कर सकते हैं। आपके द्वारा कार्यान्वित करने के लिए समस्त ज्ञान यहाँ समझा गया है- आपको सिर्फ अपने समय की कुछ घंटों को समर्पित करना है। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के लाइव उदाहरण - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के लाइव उदाहरणों के साथ आज आपको विदेशी मुद्रा बाजार में ट्रेडिंग शुरू करने के बारे में जानने के लिए जो कुछ भी जरूरी है उसे जानें इस कोर्स में मैं आपको दिखाएगा कि मुनाफा बनाने के लिए आप मुद्रा परिवर्तन का लाभ कैसे उठा सकते हैं। हम मुद्राओं, चार्ट्स, बुल्स एप बीयर, लघु बेचना, और बहुत कुछ के बारे में विस्तार से बात करेंगे। मैं अच्छी तरह से समझाता हूं कि विदेशी मुद्रा दलाल कैसे काम करते हैं, ताकि आप एक असली ट्रेडिंग खाते खोलने के लिए तैयार हों जब आप अविश्वसनीय लोगों से ईमानदार ब्रोकरों को आसानी से अलग कर सकें। मैं एक विदेशी मुद्रा दलाल को चुनने के लिए एक निशुल्क मार्गदर्शिका भी शामिल करता हूं, जो कि मेरा वास्तविक व्यापार का अनुभव है। इस कोर्स में आप यह भी सीखेंगे कि आर्थिक घटनाओं के कैलेंडर को कैसे पढ़ा जाए, जो कि विदेशी मुद्रा पर मौलिक व्यापार के साथ-साथ एनवाईएसई, लंदन स्टॉक एक्सचेंज, फ्यूचर्स एक्सचेंज और अन्य वित्तीय बाजारों के लिए जरूरी है। मैं आपको अपना टाइमज़ोन के लिए विदेशी मुद्रा बाजार घंटे के वॉलपेपर के साथ भी आपूर्ति करूँगा, जिससे आप पूरे दिन ग्लोबल फॉरेक्स बाजार प्रतिभागियों की गतिविधि की आसानी से निगरानी कर सकते हैं। कुछ भी गुप्त रखा नहीं है मुझे पता है कि मैं सभी को जानता हूं। नए व्याख्यान को लगातार पाठ्यक्रम में जोड़ दिया जाएगा - आप के लिए कोई अतिरिक्त कीमत पर नहीं यह एक ऐसा पाठ्यक्रम है जो बढ़ता और बढ़ता रहेगा। अब इस कोर्स को लें और अपने 7 साल के अनुभव से सीखें। सबसे आम नुकसान है कि 90 व्यापारियों को पकड़ने से बचें यह कोर्स पूर्ण शुरुआती के लिए है आपको सभी की जरूरत है एक खुले दिमाग और सफल होने के लिए एक जुनून है जिसमें आपके पास असीमित जीवनकाल का कोई अतिरिक्त खर्च नहीं है, कभी भविष्य में सभी अतिरिक्त व्याख्यान, बोनस आदि बेशक हमेशा बिना मुफ्त में मुफ्त में 30 दिन के पैसे-बैक-इन-पूर्ण गारंटी से पूछे बिना कभी भी कोई प्रश्न नहीं पूछता है, अगर आप फंस जाते हैं या कोई सवाल उठता है - मेरा समर्थन आपको देखकर इंतजार करता है। अंदर जो भी विदेशी मुद्रा व्यापार में शामिल होना चाहता है कोई भी जो अपने विदेशी मुद्रा ज्ञान पर ब्रश करना चाहता है और लापता अंतराल में भरना चाहता है कोई भी जो समझने के लिए कि वित्तीय बाजार कैसे काम करता है कोई भी जो कि विदेशी मुद्रा चार्ट पढ़ने के तरीके को समझना चाहता है विश्लेषण किसी को भी जो मौलिक विश्लेषण सीखना चाहता है अंत में, कोई भी जो प्रूफ की तलाश में है कि विदेशी मुद्रा व्यापार वास्तव में आप पैसे कमा सकता है मेरा नाम किरिल ईरेमेनको है और मुझे लगता है कि आप कर रहे हैं सुपर psyched हूँ यह पढ़ने के लिए मैं Udemy पर दो अलग व्यापार क्षेत्रों में पाठ्यक्रम सिखाना: डेटा विज्ञान और विदेशी मुद्रा व्यापार मैं चाहता हूं कि आप आश्वस्त रहें कि मैं सबसे अच्छी ट्रेनिंग कर सकता हूं, इसलिए इन दोनों क्षेत्रों में नीचे मेरी कुछ पृष्ठभूमि है। व्यावसायिक रूप से, मैं वित्त, खुदरा, परिवहन और अन्य उद्योगों में पांच वर्षों के अनुभव के साथ एक डेटा विज्ञान प्रबंधन सलाहकार हूं। मुझे डेलॉइट ऑस्ट्रेलिया में सर्वोत्तम विश्लेषिकी सलाहकारों द्वारा प्रशिक्षित किया गया था और आज मैं बिग डेटा को व्यवसाय रणनीति बनाने, ग्राहक अनुभव को सुधारने और मौजूदा परिचालन प्रक्रियाओं में क्रांतिकारी बदलाव लाने का लाभ उठाता हूं। अपने पाठ्यक्रमों से आप तुरंत सूचना देंगे कि मैं भौतिकी और गणित में अपने वास्तविक जीवन के अनुभव और अकादमिक पृष्ठभूमि को कैसे जोड़ूंगा, जो डेटा साइंस के क्षेत्र में पेशेवर कदम-दर-चरण कोचिंग प्रदान करेगा। मैं सार्वजनिक बोलने के बारे में भी भावुक हूं, और प्रमुख ऑस्ट्रेलियाई विश्वविद्यालयों और उद्योग की घटनाओं में प्रमुख डेटा पर नियमित रूप से प्रस्तुत करता हूं। 2007 के बाद से मैं एक व्यापारी के रूप में सक्रिय रूप से विदेशी मुद्रा बाजार में एमएलबी 4 में प्रोग्रामिंग कोर्स चला रहा हूं। विदेशी मुद्रा व्यापार मैं वास्तव में बहुत ही मजेदार है, क्योंकि विदेशी मुद्रा बाजार आपको वित्तीय दे सकता है, और अधिक महत्वपूर्ण रूप से - व्यक्तिगत स्वतंत्रता मेरे दूसरे जीवन में मैं एक डाटा वैज्ञानिक हूं - मैं व्यवसाय प्रक्रियाओं और मानवीय व्यवहारों के पैटर्न का विश्लेषण करने के लिए संख्याओं का अध्ययन करता हूं। ध्वनि परिचित हां, संयोग से, मैं एल्गोरिथम ट्रेडिंग का बड़ा प्रशंसक हूं IA, विदेशी मुद्रा रोबोट, संकेतक, लिपियों, MQL4, यहां तक ​​कि विदेशी मुद्रा के लिए जावा प्रोग्रामिंग - यह सब कुछ प्यार करने के लिए, मैं पूरी तरह से और डेटा विज्ञान के बारे में पूरी तरह से भावुक हूँ विदेशी मुद्रा व्यापार और मैं आपके जुनून और ज्ञान को आपके साथ साझा करने के लिए उत्सुक हूं, नमस्कार, मेरा नाम मार्टन डर्न है। मैं विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग से संबंधित पाठ्यक्रमों को पढ़ाता हूं। मैं आपको अपनी पृष्ठभूमि से संबंधित कुछ जानकारी प्रदान करना चाहता हूं: पेशेवर, मैं स्वास्थ्य सेवा उद्योग में लगभग चार वर्षों के अनुभव के साथ एक वित्तीय विश्लेषक हूं। 2008 के बाद से मैं विदेशी मुद्रा बाजार का कारोबार कर रहा हूं और मुझे लगता है कि इस बाजार का वित्तीय लाभ प्राप्त करने के लिए बहुत सारे अवसर हैं जो कि वित्तीय और व्यक्तिगत स्वतंत्रता में अनुवाद किया जा सकता है। मुझे लगता है कि वित्तीय विश्लेषक के रूप में मेरा अनुभव और विदेशी मुद्रा व्यापार में मेरे प्रयासों को आपके लिए आवेदन करने के लिए ज्ञान और उपकरणों के साथ साझा करने के लिए एक अच्छा संयोजन दर्शाता है। 4,5: 22 312 हम विदेशी मुद्रा टीम हैं। आप हमें किरील ईरेमेनको द्वारा विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रमों में पाएंगे - हम यहां किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हैं और सुनिश्चित करें कि पाठ्यक्रमों के माध्यम से आपकी यात्रा हमेशा आसान नौकायन है संपर्क में आने का सबसे अच्छा तरीका QampA में चर्चा पोस्ट करना है जो पाठ्यक्रम आप ले रहे हैं ज्यादातर मामलों में हम 24 घंटे के भीतर जवाब देंगे। आप पाठ्यक्रमों का आनंद लेने में मदद करने के बारे में भावुक थे, क्लास में देखें, विदेशी मुद्रा में असली लोग मार्ट डर्न - (किरिल टीम) ट्रेडिंग अल्गोर्टमिको पर एनएक्स: विदेशी मुद्रा के लिए रोबोट डेब्रेक, डाटा वैज्ञानिक एफ़एक्स फ़ॉरेक्स सिस्टम एक्सपर्ट रोबोट्स फॉरेक्स: विदेशी मुद्रा गनर 175p. a Incluye Robot de Fx Kirill Eremenko, डाटा वैज्ञानिक एफ़ फ़ेक्स सिस्टम एक्सप्लोरर फॉरेक्स फॉरेक्स फॉर प्रिंसिपीनेट्स-ईजिप्लेस एन वीवीओ डे ट्रेडिंग रियल मार्टन डर्न - (किरिल टीम), वित्तीय विश्लेषक और विदेशी मुद्रा व्यापारी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग टीम विदेशी मुद्रा व्यापार: विदेशी मुद्रा रोबोट डे फॉरेन कैरिल ईरेमेनको, डेटा वैज्ञानिक एफ़ फ़ेक्स सिस्टम एक्सपर्ट रोबोट्स डे फॉरेक्स: एपियर गनार 175p. ए इनक्लुइ रोबोट डी एफएक्स किरिल ईरेमेनको, डेटा वैज्ञानिक एफ़ फ़ेक्स सिस्टम्स एक्सपर्ट फॉरेक्स फॉर प्रिंसिपेन्टियस-एजेप्लोस एन वीवीओ डी ट्रेडिंग रियल मार्टन डर्न - (किरील टीम ), वित्तीय विश्लेषक और विदेशी मुद्रा व्यापारी Kirill Eremenko परिचय एयू मशीन लर्निंग Hadelin डी Ponteves, डाटा वैज्ञानिक एसक्यूएल amp डेटाबेस डिजाइन AZ: हाथ-ऑन डाटा साइंस Kirill Eremenko, डेटा वैज्ञानिक एंबेडेड विदेशी मुद्रा सिस्टम विशेषज्ञ बिजली बीआई ए-जेड: हाथों पर बिजली बीआई प्रशिक्षण डेटा विज्ञान के लिए Kirill Eremenko, डाटा वैज्ञानिक amp फ़ॉरेक्स सिस्टम विशेषज्ञ

Comments